महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार RE
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त ने महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी को 40 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी ने की रिश्वत की मांग।

  • आगनबाड़ी सहायिका से पदोन्नति के लिए मांगी रिश्वत।

  • लोकायुक्त टीम द्वारा रिश्वत लेते रंगो हाथ गिरफ्तार किया।

Sagar Lokayukta Action: मध्यप्रदेश के निवाड़ी मे लोकायुक्त की टीम ने महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी को 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह कार्यवाई सागर लोकायुक्त की टीम द्वारा की गई है। आगनबाड़ी सहायिका से पदोन्नति के लिए रिश्वत की मांग की गई थी। मामला मध्यप्रदेश के निवाड़ी का है, जहां सागर लोकायुक्त की टीम को रिश्वत मांगने की शिकायत की गई थी। जिसमें आज टीम द्वारा कार्यवाई की गई।

बाल विकास परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी द्वारा आगनबाड़ी कार्यकर्ता से पदोन्नति के लिए रिश्वत की मॉग की गई। मामले मे कार्यवाई करते हुए शुक्रवार को लोकायुक्त टीम द्वारा रिश्वत लेते रंगो हाथ गिरफ्तार किया गया है।

शिकायतकर्ता सोनू शर्मा ने बताया ने बताया कि, हमारी पत्नि की बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी द्वारा हमे लालच दिया गया, कि तुम्हारे पत्नि की जगह साली को आगनवाड़ी कार्यकर्ता बना दूंगा। जिसके एवज मे एक लाख रूपये देने होंगे। शिकायत कर्ता ने सुभाष सोनी से कहा कि मेरे पास पैसे देने के लिए नही है। सारा पैसा पत्नि के इलाज मे खर्च कर दिया तो सुभाष सोनी ने 40 हजार की मांग की। जिसकी शिकायत, शिकायतकर्ता द्वारा लोकायुक्त मे की गई।

लोकायुक्त सागर की डीएसपी मंजू सिंह ने बताया कि शिकायत कर्ता द्वारा बताया गया कि साली की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मे नियुक्ति के लिए महिला बाल विकास अधिकारी 40000 रुपए की मॉग की है। जिसमे आज शुक्रवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है इसके साथ ही भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। बाल विकास परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी अपने ऊपर लगाई सभी आरोपी को निराधार बताया है रिश्वत लेने की बात को नकारा है। उनका कहना है कि इस मामले को लेकर कोर्ट जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT