Lokayukta Police Action
Lokayukta Police Action Social Media
मध्य प्रदेश

Lokayukta Police Action: जबलपुर में पटवारी और उसके सहयोगी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा जा रहा

  • अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला प्रदेश के जबलपुर से सामने आया

  • जबलपुर में पटवारी और उसके सहयोगी घूस लेते गिरफ्तार

Lokayukta Police Action: एमपी रिश्वतखोरी का गढ़ बनता जा रहा है, अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है, यहां लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटवारी और उसके सहयोगी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

जबलपुर में बड़ी कार्रवाई: 

मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लोकायुक्त का एक्शन जारी है। इस बीच आज लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर की सिहोरा तहसील में पदस्थ पटवारी देवीदीन पटेल और उसके सहयोगी शारदा पटेल को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

नामांतरण के लिए मांगे थे 20 हजार

मिली जानकारी के मुताबिक, पटवारी ने जितेंद्रसिंह पटेल निवासी ग्राम सिन्गोद से फौती नामांतरण के लिए 20 हजार रुपए मांगे थे। इसके बाद आवेदक जितेन्द्र ने लोकायुक्त ऑफिस पहुंचकर एसपी संजय साहू से शिकायत की, ऐसे में लोकायुक्त पुलिस ने पहली किस्त 10 हजार रुपए लेते पटवारी कार्यालय मझगवां से दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

एमपी में भ्रष्टाचार पर नहीं लग रही है रोक

एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, वही लोकायुक्त पुलिस हर दिन कार्रवाई कर रिश्वतखोर ‘सरकारी नौकरों’ को पकड़ रही है, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सीधी जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की थी, यहां लोकायुक्त की रीवा टीम ने एक पटवारी को 2 हजार रुपए घूस लेते हुए ट्रैप किया था। जानकारी के मुताबिक, जमीन की इतलावी के लिए रिश्वत की मांग की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT