Lokayukta Action Against Chorhata Village Sarpanch
Lokayukta Action Against Chorhata Village Sarpanch RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

चोरहटा सरपंच को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा टीम ने किया ट्रैप

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • लोकायुक्त को सरपंच के खिलाफ मिली थी शिकायत।

  • शिकायत के सत्यापन के बाद सरपंच पर कार्रवाई।

  • सरपंच के समर्थकों ने लोकायुक्त की टीम पर किया हमला।

  • लोकायुक्त रीवा की टीम सरपंच को लेकर रीवा रवाना।

भोपाल, मध्यप्रदेश। रिश्वत लेने वालों पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। बुधवार को सतना जिले के चोरहटा गांव के सरपंच को लोकायुक्त रीवा की टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। लोकायुक्त को भ्रष्ट सरपंच के खिलाफ शिकायत मिली थी। शिकायत के सत्यापन के बाद सरपंच पर कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार, लोकायुक्त को चोरहटा गाँव के सरपंच संजीव सिंह के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया था कि, सरकारी जमीन की एनओसी (NOC) करवाने के बदले सरपंच ने उससे ढाई लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। ये रिश्वत शिकायतकर्ता द्वारा सरपंच को किश्तों में देनी थी। बुधवार को जब शिकायतकर्ता रिश्वत की पहली किश्त 50 हजार रुपए देने पहुंचा तो लोकायुक्त की टीम द्वारा उसे ट्रैप कर लिया गया।

जब लोकायुक्त की टीम सरपंच को ट्रैप कर रीवा ले जा रही थी तब सरपंच के समर्थकों ने लोकायुक्त की टीम पर हमला कर दिया। इस हमले के बावजूद लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किये गए सरपंच को गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त रीवा की टीम सरपंच को लेकर रीवा रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT