लोकायुक्त ने 80 हज़ार रिश्वत लेते सहायक आयुक्त को किया ट्रैप
लोकायुक्त ने 80 हज़ार रिश्वत लेते सहायक आयुक्त को किया ट्रैप RajExpress
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त ने 80 हज़ार रिश्वत लेते सहायक आयुक्त और शिक्षक को किया ट्रैप , छात्रावास अधीक्षक से मांगे थे एक लाख

Shravan Mavai

हाईलाइट्स:

  • आरोपियों ने शिकायतकर्ता से एक लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी।

  • तबादला नहीं करने के एवज में मांगी थी रिश्वत।

  • लोकायुक्त रीवा की 12 सदस्यीय टीम कार्यवाही ।

भोपाल। लोकायुक्त रीवा की टीम ने शुक्रवार को सहायक आयुक्त जिला सीधी और प्राथमिक शिक्षक प्रभारी छात्रावास अधीक्षक टंसार अजाक विभाग को 80 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ ट्रैप किया है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता से एक लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार छात्रावास अधीक्षक, सिहावल अजाक विभाग जिला सीधी अशोक पांडेय ने लोकायुक्त रीवा कार्यालय को शिकायत की थी। अशोक पांडेय ने शिकायत पत्र में बताया कि राजेश परिहार सहायक आयुक्त जिला सीधी और अनिरुद्ध पांडेय, प्राथमिक शिक्षक प्रभारी छात्रावास अधीक्षक टंसार अजाक विभाग जिला सीधी ने उनसे सीधी से अन्यत्र स्थानांतरण न करने के एवज में एक लाख रुपए रिश्वत की मांग की है। वह रिश्वत नहीं देना चाहते है। लोकायुक्त रीवा कार्यालय ने योजना बनाई और रिश्वत की मांग करने वाले राजेश परिहार सहायक आयुक्त से शिकायतकर्ता की मोबाइल से बात करवाई। बातचीत में राजेश परिहार ने 80 हज़ार रुपए में डील फाइनल की, उसने 80 हज़ार रुपए रिश्वत लेने के लिए शिकायतकर्ता को उसके सरकारी आवास पर बुलाया।

शुक्रवार को शिकायतकर्ता को लेकर लोकायुक्त रीवा की 12 सदस्यीय टीम राजेश परिहार सहायक आयुक्त के सरकारी आवास पर पहुंच गई। लोकायुक्त टीम आवास के आस-पास छुप गयी और शिकायतकर्ता को 80 हज़ार रुपए लेकर राजेश परिहार के पास भेज दिया, जैसे ही राजेश परिहार ने 80 हज़ार रुपए आपने हाथ में लिए, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ ट्रैप कर लिया। इससे पहले 20 हज़ार रुपए अनिरुद्ध पांडे के माध्यम से दिए गए थे। लोकायुक्त ने अनिरुद्ध पांडे को भी आरोपी बनाया है।

ट्रेप टीम में निरीक्षक विपुस्था रीवा संभाग लोकायुक्त जिया उल हक निरीक्षक विपुस्था रीवा संभाग रीवा, उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार सहित 12 सदस्य शामिल रहे ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT