आगर मालवा जिले के बीजानगरी प्राथमिक कृषि सहकारी संस्था के प्रबंधक के ठिकानों पर मंगलवार सुबह कार्रवाई शुरू की।
आगर मालवा जिले के बीजानगरी प्राथमिक कृषि सहकारी संस्था के प्रबंधक के ठिकानों पर मंगलवार सुबह कार्रवाई शुरू की।  Raj Express
मध्य प्रदेश

आगर मालवा में लोकायुक्त की कार्रवाई: सहकारी संस्था प्रबंधक के पास मिली 1.5 करोड़ की संपत्ति

Author : Shravan Mavai

आगर मालवा। उज्जैन लोकायुक्त ने आय से अधिक सम्पत्ति मामले में आगर मालवा जिले के बीजानगरी प्राथमिक कृषि सहकारी संस्था के प्रबंधक के ठिकानों पर मंगलवार सुबह कार्रवाई शुरू की। लोकायुक्त की प्रारंभिक जांच में 1.5 करोड़ से अधिक की संपत्ति सामने आयी है।

लोकायुक्त उज्जैन डीएसपी सुनील तालान ने बताया कि आय से अधिक सम्पत्ति मामले में बीजानगरी प्राथमिक कृषि सहकारी संस्था के प्रबंधक के मोहनलाल विश्वकर्मा के खिलाफ शिकायत मिली थी, जिसके बाद मंगलवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने उनके पुश्तैनी मकान ग्राम गिरौली सहित आगर के ठिकानों पर सर्वे की कार्रवाई शुरू की। लोकायुक्त डीएसपी के अनुसार जब से इनकी नौकरी लगी है, तब से अब तक 40 लाख की संपत्ति होना चाहिए, लेकिन सर्वे की प्रारंभिक जांच में 1.5 करोड़ से अधिक की संपत्ति होना सामने आई है। जो लगभग 275 प्रतिशत अधिक है। इनके और परिवार के पास एक किराए का मकान सहित पांच मकान, 65 बीघा जमीन और फोर व्हीलर, टू व्हीलर वाहनों के साथ पुश्तैनी मकान 6600 स्क्वेयर फीट पर बना हुआ पाया गया है।

दो जगह सर्वे जारी

मोहनलाल विश्वकर्मा की सर्वे कार्रवाई फिलहाल जारी है। आगर जिले के बड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गिरौली के तीन घर और आगर में स्थित दो घरों में सर्वे का कार्य किया जा रहा है। इस दल में लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान, निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव, दीपक शेजवार, कार्यवाहक निरीक्षक बलवीर सिंह सहित 25 से 30 अधिकारी-कर्मचारी का दल मौजूद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT