बैंक के बाहर लगी ग्राहकों की कतार
बैंक के बाहर लगी ग्राहकों की कतार Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश न्यूज़ / बैंकों से राशि निकालने के लिए लगी लंबी कतारें

Author : राज एक्सप्रेस

नलखेड़ा, मध्य प्रदेश। तहसील क्षेत्र के किसानों के साथ बैंक के अन्य ग्राहक बैंकों से राशि निकालने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं प्रतिदिन नगर की बैंकों के बाहर बड़ी संख्या में किसान व ग्राहक जमा हो जाते हैं वहीं कुछ बैंकों में तो लंबी-लंबी कतारें भी दिखाई दे रही हैं। ऐसा ही नजारा सोमवार को नगर की जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर दिखाई दिया जहा लंबी-लंबी कतारों के साथ किसानों ने बैंक के बाहर सड़क पर अपने नंबर को सुरक्षित रखने के लिए कई प्रकार की वस्तुएं रखी गई बैंकों में बढ़ती भीड़ के कारण जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। यहां आने वाले ग्राहक अपने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगा कर रखते हैं जिसके चलते कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा बना हुआ है।

सोमवार को नगर के मध्य स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का नजारा देखकर ऐसा लगने लगा मानो नलखेड़ा नगर से कोरोना संक्रमण खत्म हो गया है सभी बेखौफ होकर बैंकों के बाहर जमा दिखाई दिए। वहीं उनके द्वारा इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया गया कई किसानों के चेहरों पर तो मास्क भी नहीं लगा हुआ था। इस बैंक के बाहर बड़ी संख्या में लोग एक दूसरे से सटे हुए कतारों में खड़े थे, वहीं कई किसान भीड़ के रूप में बैंक के बाहर दिखाई दिए कुछ किसानों द्वारा तो बैंक में अपने नंबर लगाने के लिए बैंक के बाहर ही सड़क पर बैंक कागजात,पत्थर के ढेर या फिर अपनी चरण पादुका रखकर अपना नंबर सुरक्षित किया। नगर की बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग व चेहरे पर मास्क लगाए जाने के नियम का पालन कहीं से कहीं तक होता दिखाई नहीं दे रहा है जो कभी भी किसी बड़े कोरोना विस्फोट का कारण बन सकता है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT