दमोह के फलमंडी में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान
दमोह के फलमंडी में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान RE
मध्य प्रदेश

दमोह के फलमंडी में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान, आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • दमोह के फलमंडी में लगी भीषण आग।

  • आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान।

  • आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम।

दमोह, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां के एक फल मंडी में आज मंगलवार तड़के भीषण आग लग गई। जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग के तांडव ने कई फल दुकानों को जलाकर ख़ाक कर दिया है। जिसमें करीब 60 से 70 लाख रूपये के नुकसान का आंकलन अब तक किया गया है।

जानकारी के अनुसार, आगजनी की यह घटना दमोह के कचौरा क्षेत्र में स्थित फल मंडी का है। मंगलवार सुबह यहां अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद आग लगने की जानकारी पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर कई दमकल गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गईं। फिलहाल, आग की वजह का पता नहीं चल सका है। इस विकराल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, "घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। जैसे ही हमें सूचना मिली हम मौके पर पहुंचे, घटनास्थल पर आग की बड़ी लपटें देखी जा सकती थीं। जिसके कुछ देर बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। कुछ अलग-थलग इलाकों को छोड़कर हम आग की लपटों पर काबू पाने में कामयाब रहे। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। गनीमत रही कि, आगजनी की इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई।

वहीं, बाजार के एक दुकानदार ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, आग से करीब तीन-चार लाख रुपये का सामान क्षतिग्रस्त या नष्ट हो गया। आगे की जांच जारी है। आग की घटना से सबसे ज्यादा नुकसान हाथ ठेला में फल का धंधा करने वाले गरीब दुकानदारों को हुआ है। फिलहाल, पुलिस इस आगजनी की वारदात की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT