सीएम शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज सिंह चौहान RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मैहर में बनेगा माँ शारदा माता लोक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा

gurjeet kaur

हाईलाइट्स:

  • पहले ही शारदा माता लोक बनाने के लिए पैसे सुरक्षित कर लिए है।

  • सीएम ने कहा कि नल-जल योजना शुरू कर मैहर के हर घर में पानी पहुचाएंगे।

  • मैहर में जल्द ही जिला अस्पताल बनाया जाएगा।

भोपाल , मध्यप्रदेश । मैहर और पांढ़ुर्णा दो नए जिले बनाने की स्वीकृति कैबिनेट से मिलने के बाद शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मैहर और पांढ़ुर्णा का दौरा किया। मैहर पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मां शारदा लोक बनाने की घोषणा की है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर से सरकारी जमीन तलाशने को कहा है। इसके साथ ही मैहर मे नर्मदा नदी का पानी लाने की बात कही।

सीएम ने कहा कि नल-जल योजना शुरू कर मैहर के हर घर में पानी पहुचाएंगे। उन्होंने कहा कि, पहले नहरों से पानी पहुंचाया जाता था, लेकिन अब हम पाइप लाइन के माध्यम से पानी घर-घर पहुचाएंगे। आज जिले के नाम का नारियल फूटा है। अब इसके बाद जल्द ही शारदा माता लोक के लिए नारियल फोड़ूंगा, चिंता करने की आवश्यक्ता नहीं है, हमने पहले ही शारदा माता लोक बनाने के लिए पैसे सुरक्षित कर लिए है।

सीएम ने पूछा कि ईमानदारी से बताओं कि हमारे जितना काम कोई भी ने दूसरी सरकार किया है या नहीं , सीएम ने कमलनाथ को लेकर कहा कि कमलनाथ कहते है, कि मामा सिर्फ नारियल फोड़ता है, अब कमलनाथ नारियल तोड़ेंगे। सीएम ने यह भी कहा कि कमलनाथ कहते थे, कि मेरे पास पैसे नहीं है तो, कुर्सी पर क्यों बैठें , पैसे नहीं थे तो सीएम क्यों बने? मां शारदा की कृपा से मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। 53 हजार करोड़ रुपए से कल रविवार को ही विकास कार्य का शिलान्यास किया जाएगा। मैहर में जल्द ही जिला अस्पताल बनाया जाएगा, जिसमें मैहरवासियों को आसानी उपचार मिलेगा ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT