जीएसटी एवं ई-वे बिल पर कपड़ा व्यापारियों की बैठक आज
जीएसटी एवं ई-वे बिल पर कपड़ा व्यापारियों की बैठक आज सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

पचमढ़ी में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 26 को

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा का प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण 24 अगस्त से पचमढ़ी में आयोजित किया जाएगा, जो 26 अगस्त को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के साथ संपन्न होगा। प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होंगे। उक्त जानकारी पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित वृहद बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए दी।

हितानंद जी ने बताया कि जन्माष्टमी पर श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती है। इस दिन जिला एवं मंडल केंद्रों पर श्रद्धांजलि तथा अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 22 अगस्त को देश के गृह मंत्री अमित शाह का भोपाल आगमन होगा। इस दिन श्री शाह कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत होने वाली वैचारिक संगोष्ठी में नई शिक्षा नीति विषय पर संबोधित करेंगे। महीने के अंतिम रविवार को मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर तक होगी। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर प्रदेशभर में कार्यकर्ता रचनात्मक एवं सेवा कार्यों में जुटेंगे। 25 सितंबर को पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बूथ स्तर तक श्रद्धांजलि के कार्यक्रम एवं दो अक्टूबर गांधी जयंती पर भी प्रदेश भर में कार्यकर्ता अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित करेंगे। उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन में भारत ने दुनिया में सर्वोच्च स्थान हासिल किया है। 18 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों को बूस्टर डोज लग चुके है, इसके लिए केन्द्र और राज्य सरकार विशेष प्रयास कर रही है। संगठन भी सरकार के प्रयासों में सहभागिता कर रहा है। लोग अधिक से अधिक बूस्टर डोज लगाएं इसके लिए जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता लोगों को प्रेरित करेंगे। उन्होंने बताया कि सितंबर माह में मोर्चा और प्रकोष्ठ के अलग अलग शहरों में प्रशिक्षण वर्ग आयोजित होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT