मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा पत्र
मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा पत्र

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में चल रही सियासत के बीच भाजपा द्वारा विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति द्वारा एक पत्र सौंपकर भाजपा विधायकों के पक्ष में मांग की गई है। वहीं रविवार शाम को दिल्ली में राज्यसभा के उम्मीदवार चयन के लिए भाजपा की बैठक होने जा रही है। 13 मार्च को राज्यसभा की तीन सीटों के लिए नामांकन का आखरी दिन है।

आपको बता दें भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा अध्यक्ष एन.पी. प्रजापति को पत्र सौंपकर भाजपा विधायकों एवं गैर कांग्रेसी विधायकों पर कमलनाथ सरकार द्वारा की जा रही विद्वेष पूर्ण कार्यवाही पर ध्यान आकृष्ट करते हुए विधायकों को प्राप्त विशेषाधिकार सुनिश्चित करने की मांग की है।

भार्गव ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र सौंपने के बाद मीडिया से चर्चा कर कहा कि, भाजपा विधायकों पर मुकदमे दर्ज कर विपक्ष की आवाज नही दबाई जा सकती। भाजपा कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। प्रदेश सरकार को अगर यह ग़फ़लत है कि भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज कर उन्हें कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने से रोका जा सकता है।

उन्होंने कहा कि, अगर कमलनाथ सरकार यह सोच रही है कि भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ताओं को डराया और धमकाया जा सकता है। तो प्रदेश सरकार अपना भ्रम दूर कर ले। हम न दबने वाले हैं, न झुकने वाले। प्रदेश सरकार के अन्याय के ख़िलाफ़ भाजपा की आवाज हमेशा मुखर रहेगी।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भाजपा नेताओं के साथ राज्यपाल लालजी टंडन से राजभवन में मुलाकात की। उन्होंने नेताओं की सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार द्वारा की जा रही पक्षपात पूर्ण कार्रवाई की शिकायत की। इसको लेकर राज्यपाल ने सरकार से कहा कि, सुरक्षा का विषय गंभीर है इस पर ध्यान दें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT