मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा का हुआ निधन
मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा का हुआ निधन, सीएम समेत नेताओं ने ट्वीट कर जताया दुःख

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता उमेश शर्मा का आज निधन हो गया है। रविवार को मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है, उमेश शर्मा के निधन से बीजेपी में शौक का माहौल है। इसके निधन पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया है।

सीएम ने ट्वीट कर जताया शोक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- उमेश शर्मा जी का निधन हम सब लोगों के लिए अकल्पनीय है, एक वज्रपात हुआ है। मुझे तो उम्मीद थी कि हम सब आज फिर मिलेंगे। वह कल ही गुजरात से लौटे थे, वहां पार्टी ने उनको जिम्मेदारी दी थी, और आज बिना कुछ बताए अचानक वह हम सब को छोड़ कर चले गए।

सीएम ने कहा कि, उमेश जी ओजस्वी वक्ता, कुशल संगठक, जिन्होंने पूरा जीवन पार्टी को समर्पित कर दिया गया था, ऐसे साथी को खोकर आज पूरा इंदौर और प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ता दुखी हैं। जो आता है उसे जाना है, पर कोई अगर ऐसा चला जाए तो मन में एक गहरी वेदना छोड़कर जाता है। उनकी कमी कभी पूरी नहीं कर सकते।

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जताया शोक :

उमेश शर्मा के निधन पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के अकस्मात निधन की खबर दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजन को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। ॐ शांति🙏

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट :

उमेश शर्मा के निधन पर वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में विश्रांति दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT