MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking Live News Updates : कांग्रेस प्रवक्ता KK Mishra के खिलाफ भाजपा ने दर्ज कराई FIR

gurjeet kaur

BJP lodged FIR against Congress spokesperson KK Mishra : भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ ने सोशल मीडिया पर कूटरचित एवं भ्रामक ट्वीट करने पर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने के लिए कूटरचित ट्वीट किया था। इस फर्जी ट्वीट को लेकर जब सोशल मीडिया पर केके मिश्रा की फजीहत हुई, तो उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

भोपाल, मध्यप्रदेश। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 10 अक्टूबर को रीवा के दौरे पर रहेंगे। यहाँ वे रोड-शो भी करेंगे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। शहर में करणी सेना की यात्रा को डीपीएस स्कूल के पास फिर रोका गया है। ये लोग 10 सूत्रीय मांगों को लेकर ये यात्रा निकाल रहे हैं।

करणी सेना की यात्रा
करणी सेना की यात्रा

MP Road Accident: बड़वानी जिले में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौत और पांच लोग घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्राम जहाजपुर, जिला सीहोर में विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन के लिए पहुँच गए हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद के समक्ष रविवार को कांग्रेस विधायक सचिन बिरला भाजपा में शामिल हुए।

भोपाल, मध्यप्रदेश। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल रविवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। पीयूष गोयल प्रबुद्ध जनों के सम्मलेन में शामिल होने के लिए नीमच, रतलाम, उज्जैन का दौरा करेंगे। उज्जैन पहुँच कर पीयूष गोयल महाकाल मंदिर का दर्शन भी करने जा सकते हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। 10 सूत्रीय मांगों को लेकर करणी सेना आज भोपाल में यात्रा निकालेगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर का दौरा करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT