MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News : समाजवादी पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 22 प्रत्याशियों की दूसरी सूची की जारी

gurjeet kaur

Samajwadi Party Candidates List: भोपाल ,मध्यप्रदेश। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची घोषित की गई है।

Samajwadi Party candidates list

भोपाल, मध्यप्रदेश। अभय मिश्रा ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा दे दिया है। बुधवार सुबह ही रणदीप सुरजेवाला से मिले थे।

अभय मिश्रा ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

भोपाल। डबरा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने कहा है कि, डबरा के जिला बनते ही मैं राजनीतिक जीवन से सन्यास ले लूंगी।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलीराजपुर के काजल माता मंदिर में पूजा-अर्चना की है।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के घोषणापत्र पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, इनके वचनों की लिस्ट तो बहुत लंबी होती है लेकिन पूरी एक भी नहीं होती। घोषणापत्र बनाना उसमें अनेक तरीके के मिश्रण, अनेक तरीके के लुभान्वित मुद्दों को डालना बहुत आसान है लेकिन 15 महीनों में इन्होंने मध्यप्रदेश की जो चौपट स्थिति की थी उसके बाद प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोजपुर विधानसभा सीट से राजकुमार पटेल कांग्रेस के प्रत्याशी हो सकते हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। दिल्ली के सेमरिया में पूर्व विधायक व भाजपा नेता अभय मिश्रा मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से बातचीत करते दिखे।

भाजपा नेता अभय मिश्रा मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से बातचीत करते हुए

सिद्धार्थ तिवारी भाजपा में शामिल हो गए हैं। सीएम शिवराज और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में सिद्धार्थ तिवारी ने भाजपा की सदस्य्ता ली है। पूर्व सांसद सुन्दरलाल तिवारी के बेटे हैं सिद्धार्थ तिवारी।

सिद्धार्थ तिवारी भाजपा में शामिल

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव उम्मीदवार सूची को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली में कांग्रेस सीईसी की बैठक जारी है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा कोर कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई है। इस बैठक में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई। बुधवार को प्रत्याशियों की सूची जारी हो सकती है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक संपन्न हुई है। संभावना जताई जा रही है कि, बुधवार को कांग्रेस बाकी प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है।

मुंगावली। एक युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चंदेरी रोड़ पर चक्का जाम किया है। परिजनों का आरोप है कि, युवक की हत्या हुई है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। तमिलनाडु राज्यपाल RN रवि ने बुधवार को उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए। वे अपनी पत्नी और बेटे के साथ दर्शन करने आए थे।

तमिलनाडु राज्यपाल RN रवि उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT