MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News Update Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

MP Breaking News : कांग्रेस ने मध्यप्रदेश आमला विधानसभा सीट से मनोज मालवे को उम्मीदवार घोषित किया

gurjeet kaur

भोपाल । कांग्रेस ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आमला विधानसभा सीट से मनोज मालवे को उम्मीदवार घोषित किया है।  आमला विधानसभा सीट से निशा बांगरे को उम्मीदवार बनाने की कांग्रेस की योजना थी लेकिन निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया। इस वजह से कांग्रेस ने मनोज मालवे को उम्मीदवार घोषित किया । 

आमला विधानसभा सीट से मनोज मालवे कांग्रेस उम्मीदवार

भोपाल। चुनाव से पहले चार IAS की नवीन पदस्थापना हुई है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस सम्बन्ध में आदेश जारी किया है।

IAS नवीन पदस्थापना आदेश जारी

भोपाल। उमाशंकर गुप्ता अब खतरे से पूरी तरह बाहर हैं। उनके हार्ट में दो ब्लॉकेज निकाले गए हैं। ऑपरेशन कर stent डाला गया है। उमाशंकर गुप्ता को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

मध्यप्रदेश। आम आदमी पार्टी (AAP) की सिंगरौली विधानसभा सीट से प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने नामांकन दायर कर दिया है।

भोपाल। मिर्ची बाबा विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी की टिकट पर भोपाल संभाग की किसी सीट से लड़ सकते हैं। मिर्ची बाबा ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है।

सीहोर, मध्यप्रदेश। एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए अब प्रचार प्रसार अभियान की शुरुआत तेज हो गई है, ऐसे में आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इछावर, जिला सीहोर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश। भोपाल दक्षिण-पश्चिम के पूर्व विधायक उमाशंकर गुप्ता को आया हार्ट अटैक आया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नामांकन फॉर्म भर दिया है।

नरोत्तम मिश्रा नामांकन फॉर्म

ग्वालियर। मुरैना से आकर ग्वालियर की सीमा में घुस रहा बाइक सवार चैकिंग के दौरान पुलिस के हाथ लग गया। बाइक सवार के पास मिले बैग की तलाशी ली तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। बैग में 1000 के नोटों की 41 गड्डियां तथा 500 के नोटों की 12 गड्डियां रखी थीं। 53 गड्डियों के रूप में बरामद 47 लाख रुपए के संबंध में जब पुलिस ने पूछताछ की तो बाइक सवार न तो कोई दस्तावेज दिखा सका और न ही कोई संतोषजनक जबाव दे पाया। हैरत की बात तो यह थी कि यह सभी नोट वही थे जो वर्ष 2016 में नोटबंदी के दौरान बंद हो चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

भोपाल। टीकमगढ़ के खरगापुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे कांग्रेस के पूर्व नेता अजय सिंह यादव। टिकट वितरण से थे नाराज।

भोपाल। पवई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी का टिकट बदलने के लिए पार्टी नेता संजय नगायच ने 5 दिन का अल्टिमेटम दिया है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री और रिटायर्ड IPS अधिकारी रुस्तम सिंह ने BJP से इस्तीफा दे दिया है। टिकट वितरण से नाराज थे रुस्तम सिंह।

रुस्तम सिंह ने BJP से दिया इस्तीफा

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के गोरखी देवघर में पूजा-अर्चना की। उनके बेटे महानआर्यमन सिंधिया भी पूजा-अर्चना में शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के गोरखी देवघर में पूजा-अर्चना की

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और मांग की कि नर्मदापुरम, सिवनी मालवा और रामपुर बाघेलान सीटों पर घोषित उम्मीदवारों को बदला जाए।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भोपाल। आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी की मध्यप्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को सिंगरौली से अपना उम्मीदवार बनाया है। रानी अग्रवाल सिंगरौली से आप के टिकट पर महापौर का चुनाव जीता है।

Aam Aadmi Party Candidate List For MP Election

भोपाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सोमवार को इंदौर और उज्जैन प्रवास पर रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा सोमवार शाम 5ः00 बजे इंदौर में संभागीय मीडिया कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। विष्णुदत्त शर्मा 6ः45 बजे उज्जैन में संभागीय मीडिया कार्यालय का उद्घाटन एंव रात्रि 7ः30 बजे उज्जैन उत्तर विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे।

भोपाल। मुख्यमंत्री निवास पर सोमवार को 11 बजे कन्या भोज का आयोजन किया है। भारतीय जनता पार्टी के भोपाल शहर के सभी विधानसभाओं भोपाल उत्तर, भोपाल मध्य, भोपाल दक्षिण पश्चिम, नरेला, हुजूर और गोविंदपुरा के प्रत्याशी कन्या पूजन में उपस्थित रहेंगे।

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के बालाजी मंदिर में महिलाएं नवरात्रि के आखिरी दिन 'जवार' की पूजा करती हैं। 9 देवियों की मूर्तियों के साथ यहाँ 108 जवारे भी रखे जाते हैं। सोमवार को नवरात्रि के आखिरी दिन जवारों का विसर्जन किया जाएगा।

बालाजी मंदिर छतरपुर

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सीहोर में चुनाव-प्रचार करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भिंड में और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल मंडला और सिवनी में चुनाव प्रचार करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT