राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि Social Media
मध्य प्रदेश

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री समेत तमाम नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया है। बता दें, 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत यहां लगातार गंभीर बनी हुई थी। राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुनने के बाद से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने किया ट्वीट:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "अपनी कला से हास्य को नया रंग देने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये।अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे।।। ॐ शांति ।।"

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट:

वहीं, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का दुखद समाचार मिला है। व्यंग्य और हास्य की अपनी विलक्षण क्षमता से समाज के स्वस्थ मनोरंजन के लिए वे सदैव अपने प्रशंसकों की स्मृतियों में जीवित रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे। ॐ शांति।"

कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट:

वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "विनम्र श्रद्धांजलि, सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी का निधन अत्यंत दुखद है। एक बेहतरीन कलाकार जिसने अपनी मेहनत और योग्यता के बल पर बड़ा स्थान हासिल किया। लोगों को गुदगुदाने की उनकी कला बेजोड़ थी। हंसी के जादूगर को देश कभी नही भूल पायेगा।"

नहीं रहे राजू श्रीवास्तव! कॉमेडी जगत के हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के आकस्मिक निधन का समाचार दुःखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शान्ति व परिवारजनों को ये दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें..
कांग्रेस नेता पीसी शर्मा

विश्वास सारंग ने किया ट्वीट:

विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने वाले आज कई आंखों को नम कर गये! भारत के मशहूर कॉमेडियन श्री राजू श्रीवास्तव जी के असमय निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर से पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं शोकमय परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।"

राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी हैं कमलनाथ:

वहीं, कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन की ख़बर बेहद दुखद है। वे पिछले कई दिनो से बीमार होकर जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रहे थे। उनके निधन पर परिवार व उनके प्रशंसको के प्रति शोक संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT