Kamal Nath in PCC
Kamal Nath in PCC RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का बयान - जनता जानती थी क्या माहौल था, मुझसे नहीं पब्लिक से पूछिए

Himanshu Singh

हाइलाइट्स

  • कमलनाथ ने पीसीसी कार्यालय में हार के कारणों पर समीक्षा की।

  • दिग्विजय सिंह, गोविन्द सिंह, सुरेश पचौरी सहित अन्य नेता बैठक में मौजूद रहे।

  • कांग्रेस पार्टी को एमपी विधानसभा चुनाव में मात्र 66 सीटें मिली हैं।

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी कार्यालय में सभी प्रत्याशियों की बैठक ली। बैठक में हार - जीत पर मंथन हुआ है। कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आप भी जानते हैं कि क्या माहौल था, मुझसे नहीं पब्लिक से पूछिए।

कमलनाथ ने कहा कि मुझे विधायकों ने बताया कि उन्हें अपने गांव में 50 वोट मिले हैं। यह कैसे हो सकता है। जिसको परिणाम पहले से पता था, उसने एग्जिट बनवाया होगा। एग्जिट पोल तो माहौल बनाने के लिए था। ईवीएम हैक वाली बात पर बोले सभी की बात सुन लूं, फिर किसी फैसले पर आना सही होगा। आप भी जानते हैं कि क्या माहौल था, मुझसे नहीं, पब्लिक से पूछिए।

दरअसल, एमपी चुनाव में बीजेपी को 163 और कांग्रेस को 66 सीटें मिली है। हार की समीक्षा के लिए बैठ हुई है। वहीं बैठक में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और गोविन्द सिंह सहित अन्य पार्टी के नेता मौजूद थे। बैठक को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संबोधित किया।

दिग्विजय सिंह ने ईवीएम को लेकर कहा :

दिग्विजय सिंह ने बैठक के बाद के बाद कहा कि हमने बटन दबा दिया और पता ही नहीं चला कि वोट कहां गया है। अब वीवीपैट आई है तो 7 सेकंड के लिए दिखाए जाते हैं। मूल बात ये है कि जिस मशीन में चिप लगी है, उसके हैक होने की सम्भावना होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT