मध्यप्रदेश में बेतहाशा बढ़ते केस
मध्यप्रदेश में बेतहाशा बढ़ते केस Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

MP में हर दिन कोरोना के डरावने रिकॉर्ड: अब तक मरीजों का आंकड़ा 16341

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस देशभर में एक जानलेवा महामारी बन चुका है। ये वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर पूरी दुनिया में फैल चुका है। वहीं प्रदेश में कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है, तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मौत के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 16 हजार पार।

अब तक मप्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 16,341 :

मध्यप्रदेश में कोरोना जैसे घातक वायरस ने तांडव मचा रखा है जिससे रोजना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है। अब प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 16,341 पर पहुंच गया है। वहीं इससे दम तोड़ने वालों की संख्या अब तक 634 हो चुकी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 3475 तक पहुंच गई। अब तक कुल 12232 लोग ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं।

राज्य में कोरोना दर बढ़ी :

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के ज्यादा मामले आने से प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट बढ़ गई है। पहले संक्रमण बढ़ने की दर जहां 1.72% थी, अब 2.01% हो गई है। शिवराज ने कोरोना पॉजिटिव प्रकरण बढ़ने को लेकर चिंता जताई, यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड-19 की समीक्षा बैठक में कही। मंत्रालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ने कहा मास्क लगाने एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का हो कड़ाई से पालन सीमावर्ती जिलों को करें एडवाइजरी जारी सभी जिलों में सप्ताह में एक दिन लगाएं आवश्यक प्रतिबंध।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT