Minister Pradyuman Singh Tomar
Minister Pradyuman Singh Tomar Raj Express
मध्य प्रदेश

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा - प्रियंका गांधी बन्द कमरे में सफाई करती हैं, तब इसे असली नौटंकी कहते हैं

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • लम्बी बीमारी के बाद लौटे मंत्री पहुंचे थे हजीरा सिविल हॉस्पिटल।

  • ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने हाथों से टॉयलेट किया साफ़।

  • जनता की सेवा के लिए विशेष समय निकालेंगे ऊर्जा मंत्री।

(हिमांशु सिंह बघेल) ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने अनोखे अंदाज़ में नज़र आए। मंत्री सोमवार की सुबह हजीरा हॉस्पिटल पहुंचे और वहां सफाई शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जाने - अनजाने में हुई गलतियों के प्रायश्चित के लिए आज से साफ़ - सफाई का संकल्प लिया है।

दरअसल, लम्बी बीमारी से ठीक होने के बाद ऊर्जा मंत्री सोमवार की सुबह हजीरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे और इसी दौरान उन्होंने अपने हाथों में झाड़ू पकड़ कर सफाई शुरू कर दी। मंत्री ने अपने हाथों से हॉस्पिटल के गंदे टॉयलेट को साफ़ किया। वहीं उनका कहना है कि हॉस्पिटल में इलाज करवाने पहुंच रहे मरीज भगवान हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि वे जब भी ग्वालियर प्रवास पर रहेंगे तब - तब हजीरा सिविल अस्पताल के साथ - साथ अन्य इलाकों में जनता की सेवा के लिए 10 मिनट का विशेष समय निकालेंगे और सफाई करेंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि जो लोग उनके सफाई अभियान को नौटंकी बताते हैं, उनको बताना चाहता हूं कि हकीकत तो ये है कि जब प्रियंका गांधी बन्द कमरे में सफाई करती हैं, तब इसे असली नौटंकी कहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT