मध्यप्रदेश सरकार ने हटाया Night Curfew
मध्यप्रदेश सरकार ने हटाया Night Curfew Social Media
मध्य प्रदेश

MP सरकार ने हटाया Night Curfew, आज हुई कोरोना की समीक्षा बैठक में लिया ये फैसला

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ गई है, इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब भी रोज कोरोना की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। आज हुई कोरोना की स्‍थिति को लेकर समीक्षा बैठक में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाइट कर्फ्यू खत्‍म किए जाने का फैसला किया गया।

आज निवास कार्यालय में मुख्यमंत्री ने कोरोना नियंत्रण को लेकर बैठक ली :

मुख्यमंत्री ने आज निवास कार्यालय में कोरोना नियंत्रण को लेकर समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में मुख्यमंत्री चौहान ने नाइट कर्फ्यू हटाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थितियां नियंत्रण में है, लेकिन कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन अवश्य करें। मेरी समस्त प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क पहनें, Covid Appropriate Behaviour का पालन करते रहें। होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है। उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से NightCurfew के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

MP कोरोना के मामले लगातार घट रहे हैं, मध्यप्रदेश में कोरोना के 521 नए मामले सामने आए हैं, पिछले 24 घंटे में पुलिस का एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है। वर्तमान में पुलिस में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 80 है। टीकाकरण का आंकड़ा एक लाख 27 हजार रहा। बताते चलें कि, बीते दिनों प्रदेश में जो ऑकड़े सामने आ रहे थे वो काफी डरावने थे। वहीं, अब फरवरी में मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के ऑकड़े में गिरावट देखने को मिली है। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सरकार तमाम प्रयास कर रही है, जिसकी वजह से प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने लगी है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम ने लागू किया था नाइट कर्फ्यू

आपको बताते चलें कि बीते दिनों एमपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए थे कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम ने ट्वीट कर कहा था- ध्यान रखें महामारी का संक्रमण पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है इसलिए रात्रिकालीन कर्फ़्यू 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT