मध्यप्रदेश सरकार ने किए तबादले
मध्यप्रदेश सरकार ने किए तबादले Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश सरकार ने किए तबादले, छह कलेक्टर सहित 12 आईएएस हुए इधर से उधर

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना काल के बीच संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा प्रशासनिक पदों में फेरबदल का दौर भी जारी है जिसके चलते तबादले की प्रक्रिया की जा रही है। इस बीच भी कलेक्टर सहित कई आईएएस अधिकारियों का एक जगह से दूसरी जगह तबादला किया गया है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है, मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने 12 भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए। इसमें छह कलेक्टरों सहित 12 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है। बुधवार को जारी ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक शिवपुरी, रतलाम, खरगोन, झाबुआ, दतिया और निवाड़ी जिलों के कलेक्टर्स के तबादले किए हैं।

प्रशासनिक पदों में फेरबदल
प्रशासनिक पदों में फेरबदल
सरकार ने 12 भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए-

बता दें कि झाबुआ कलेक्टर प्रबल सिपाहा को हटाकर पीडब्ल्यूडी का उप सचिव पदस्थ किया गया है। वहीं रतलाम कलेक्टर रुचिका का तबादला अपर आयुक्त नगरीय विकास विभाग में हुआ है। आगर-मालवा कलेक्टर पद से हटाए गए संजय कुमार को दतिया कलेक्टर पदस्थ किया गया है। वहीं शिवपुरी-दतिया में कलेक्टर के बदले जाने को चुनावी जमावट से जोड़कर देखा जा रहा है और वही गोपाल चंद्र डाड, कलेक्टर खरगोन की नवीन पदस्थापना रतलाम में होगी, निवाड़ी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह अब शिवपुरी के कलेक्टर होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT