मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: 11 नवंबर को कमलनाथ ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद अब सबकी नजरें 10 नवंबर को आने वाले नतीजों पर टिकी हैं। जिसके चलते एक तरफ जहां भाजपा में वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों की बैठकों का दौर शुरू हो गया तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने 11 नवंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई हैं। जिसके लिए कांग्रेसी और गैर कांग्रेसी विधायकों को न्यौता दिया गया हैं।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मतगणना के अगले ही दिन 11 नवंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई है। जानकारी के अनुसार बैठक का टाइम 11 नवंबर शाम 6 बजे तय किया गया है। इस बैठक में कमलनाथ सभी विधायकों से चुनावी नतीजों को लेकर चर्चा करेंगे और आगे की रणनीति तय की जाएंगी। हालांकि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेतागण चुनावी मैदान में अपनी-अपनी जीत का दावा कर चुके हैं।

मतगणना को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर कांग्रेसी और निर्दलीय विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया। जिसे बीजेपी ने खारिज किया है। हालांकि शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार को बसपा विधायक संजीव कुशवाहा और निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और विधायक रमा बाई से मुलाकात की है, जिसके कई अनुमान लगाये जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT