लालजी टंडन की पुण्यतिथि
लालजी टंडन की पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्रद्धेय स्व. Lalji Tandon की पुण्यतिथि पर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्रद्धेय स्व. लालजी टंडन (Lalji Tandon) की पुण्यतिथि है, बिहार व मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन का 21 जुलाई 2020 को निधन हुआ था, आज ही के दिन लालजी टंडन ने यूपी के लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली थी, आज उनकी पुण्यतिथि पर देश उन्हें याद कर रहा है।

सीएम समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी है। शिवराज सिंह चौहान के अलावा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री सारंग ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Lalji Tandon की पुण्यतिथि पर CM ने दी श्रद्धांजलि :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- राष्ट्र और समाज की उन्नति के लिए जीवन का हर क्षण अर्पित कर देने वाले हमारे अग्रज, बिहार व मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे, श्रद्धेय लालजी टंडन जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। आपके पुण्य विचार और आदर्श जीवन सदैव हमें सेवा के पथ पर चलने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट-

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य व मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे श्रद्धेय लालजी टंडन की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। पार्षद से लेकर गवर्नर पद का उनका सफर ऐसा दस्तावेज है जो पीढ़ियों को मूल्यों की राजनीति की प्रेरणा देता रहेगा।

मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा परिवार के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्रद्धेय स्व. लालजी टंडन जी की पुण्यतिथि पर उन्हें आदरपूर्वक नमन करता हूँ।राष्ट्र और समाज के उत्थान के अपने प्रयासों के लिए सदैव स्मरण किये जायेंगे!

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्री लालजी टंडन की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। श्रद्धेय टंडन जी ने संगठन के विस्तार व कार्यकर्ताओं के निर्माण में अहम योगदान दिया। अपने महान विचारों के रूप में हमारी स्मृतियों में आप सदैव अमर रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT