Queen Elizabeth Died
Queen Elizabeth Died Social Media
मध्य प्रदेश

ब्रिटेन की महारानी Queen Elizabeth II के निधन पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

Queen Elizabeth Died: हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का निधन हो गया है, 96 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली है।

जानकारी के मुताबिक, एलिजाबेथ द्वितीय ब्रिटेन की सबसे लंबे वक्त तक शासन करने वाली शासक रहीं, उनका जन्म साल 1926 में हुआ था। वहीं कल अचानक महारानी एलिजाबेथ की तबीयत बिगड़ गई थी और उसके थोड़ी देर बाद ही ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के बाद अब उनके बेटे चार्ल्स (उम्र 73 साल) ब्रिटेन के नए राजा बनाए गए है।

सीएम शिवराज ने जताया दुःख

ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन का दुखद सामाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने किया ट्वीट :

शिवराज सरकार के वरिष्ठ मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने ट्वीट कर लिखा- महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का निधन एक युग की समाप्ति है। उन्होंने अपने राष्ट्र और लोगों को प्रेरक नेतृत्व प्रदान किया।उन्होंने सार्वजनिक जीवन में गरिमा और शालीनता का परिचय दिया। इस दुख की घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं Royal Family और ब्रिटेन के लोगों के साथ हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT