मध्य प्रदेश : प्रेमी युगल ने लगाई फांसी
मध्य प्रदेश : प्रेमी युगल ने लगाई फांसी Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : प्रेमी युगल ने लगाई फांसी

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में परिजन शादी के लिए नहीं हुए तैयार तो प्रेमी युगल ने लगाई फांसी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार युवक-युवती एक ही गांव व एक ही जाति के थे और आपस में प्रेम करते थे। वे एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे लेकिन उनके परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। पुलिस ने बताया कि युवती का नाम ज्योति पिता लाला (19) और युवक का नाम बावन पिता रामदास (20) है।

सोमवार दोपहर दोनों गांव के बाहर स्थित कि सान वीरसिंह चौहान के खाली पड़े खेत में पहुंचे और पेड़ पर रस्सी बांधकर एकसाथ खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने उन्हें देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद उपनिरीक्षक राधेश्याम पवार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शवों को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें, अध्ययन के मुताबिक भारत में युवाओं की मौत की सबसे बड़ी वजह सड़क दुर्घटनाएं हैं (14 प्रतिशत) जबकि युवतियों की मौत की सबसे बड़ी वजह मातृत्व संबंधी बीमारियाँ (16 प्रतिशत) हैं। इनके बाद भारत में युवाओं की मौत की सबसे बड़ी वजह आत्महत्या है। युवकों में ये 13 प्रतिशत मौतें आत्महत्या की वजह से होती हैं जबकि 16 प्रतिशत युवतियों की मौत की वजह आत्महत्या होती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT