मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने आज PM मोदी से की बात
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने आज PM मोदी से की बात Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने आज PM मोदी से की बात, प्रदेश में बाढ़ की स्‍थिति की दी जानकारी

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश में बारिश का दौर फिलहाल थम गया है, लेकिन लगातार दो-तीन दिनों तक हुई बारिश के चलते प्रदेश के कई इलाकों में अब भी बाढ़ जैसे हालात हैं। बीते दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कुछ जिलों के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों का सर्वे करते हुए हालात का जायजा लिया था। वहीं, आज बुधवार सुबह सीएम शिवराज ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से फोन पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने उन्‍हें प्रदेश में अत्यधिक बारिश और इसके कारण आई बाढ़ और जलभराव के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

सीएम ने पीएम मोदी से की बात:

बता दें कि, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज पीएम नरेंद्र मोदी से बात की। सीएम ने पीएम नरेद्र मोदी से आज फोन पर बात कर मध्यप्रदेश में विगत दिनों हुई अतिवृष्टि और इससे उत्पन्न बाढ़ और जल भराव की स्थिति से अवगत कराया। बेतवा नदी में आई बाढ़ से प्रभावित हुए विदिशा जिले के क्षेत्रों व रेस्क्यू ऑपरेशन और राहत कैंपों की भी जानकारी दी।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह अपने ट्वीट के जरिए बताया कि, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज प्रात: फोन पर बात कर मध्यप्रदेश में विगत दिनों हुई अतिवृष्टि और इससे उत्पन्न बाढ़ और जल भराव की स्थिति से अवगत कराया। बेतवा नदी में आई बाढ़ से प्रभावित हुए विदिशा जिले के क्षेत्रों व रेस्क्यू ऑपरेशन और राहत कैंपों की भी जानकारी दी।"

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, "अतिवृष्टि से प्रभावित रायसेन,गुना, राजगढ़, सागर, भोपाल सहित अन्य स्थानों की वस्तुस्थिति से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत कराया।"

उन्होंने आगे बताया कि, "आर्मी, एनडीआरएफ की तुरंत मदद पहुंचाने व सतत सहयोग और मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री जी के प्रति हृदय से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT