बस पलटने से कई घायल
बस पलटने से कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: सागर से इंदौर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, इस हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में तेज रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। हाल ही में मध्यप्रदेश से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां सागर से इंदौर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है।

अनियंत्रित होकर पलटी बस :

देर रात को इंदौर-भोपाल रोड पर जावर के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सागर से इंदौर जा रही थी, तभी अचानक ये हादसा हो गया, बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां उनका उपचार जारी है।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में उपचार के लिए भेज दिया है। वहीं, बस में सवार अन्‍य यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्‍य के लिए रवाना किया, इधर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

MP में लगातार बढ़ती ही जा रही है सड़क हादसों की तादाद

प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं।

आज सीधी जिले के थाना मझौली अन्तर्गत चमराडोल क्रेसर के सामने हादसा हुआ, यहां सड़क हादसे में तीन बाइक सवारों की सड़क में घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक को गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT