सुधीर नेमा का निधन
सुधीर नेमा का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के प्रतिभा संपन्न अभिनेता एवं रंगकर्मी सुधीर नेमा का निधन, सीएम ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश के प्रतिभा संपन्न अभिनेता एवं रंगकर्मी सुधीर नेमा का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। सुधीर नेमा के निधन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

एमपी के अभिनेता और रंगकर्मी सुधीर नेमा के निधन पर सीएम शिवराज ने दुःख जताते हुए लिखा है कि, मध्यप्रदेश के प्रतिभा संपन्न अभिनेता एवं रंगकर्मी श्री सुधीर नेमा जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवार के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।। ॐ शांति ।।

बता दें इन दिनों लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही मनोरंजन जगत हरफनमौला कलाकार और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। हरफनमौला कलाकार के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत एमपी के नेताओं ने शोक व्यक्त किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT