मप्र गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा
मप्र गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

आत्मनिर्भर भारत में होगा मध्यप्रदेश का योगदान: मंत्री डॉ.मिश्रा

राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश गृह और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अपनी गृहक्षेत्र दतिया विभानसभा में रविवार को नगर की बस्तियों के जरूरतमंद परिवारों में राशन सामग्री वितरण किया। इसके बाद मंत्री मिश्रा दतिया नगर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए।

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जोनहार, घूघसी, हिडोरा और डगरई पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों में भोजन सामग्री (दाल चावल गेहूं तेल नमक मिर्ची धनिया) के पैकेट वितरण किये एवं सभी नागरिकों के सैनिटाइजर से हाथ धुलवाएं। मंत्री मिश्रा ने नागरिकों को समझाते हुए कहा कोई नहीं जानता था कि ऐसा भी वक्त आएगा इंसान को इंसान से दूर रहना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने विश्व के अंदर एक अलग ही बदलाव लाकर खड़ा कर दिया है। लेकिन देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी को हावी नहीं होने दिया। विश्व के कई देश इस महामारी से बिखर गए हैं। हमारा भारत देश जो मजबूत स्थिति पर खड़ा था, उसी मजबूत स्थिति पर आज खड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी दिन-रात देश के एक-एक नागरिक की चिंता करते हुए कैरोना महामारी को परास्त करने में लगे हुए हैं।

मध्यप्रदेश के अंदर भी कोरोना महामारी को हावी नहीं दिया हैं। कोरोना को हम सभी मिलकर प्रदेश से हरा कर भगाएंगे। हम सभी कि जागरूकता से ही कोरोना हारेगा। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया के साथ ही समाजसेवी और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT