सड़क हादसा
सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

हादसा: निवाड़ी जिले में अनियंत्रित होकर पलटा मैजिक वाहन, हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। खतरनाक कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, हाल ही में एक और भीषण सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के निवाड़ी से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में ततारपुरा गांव के पास शनिवार-रविवार दरमियानी रात तेज रफ्तार मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया है, भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना निवाड़ी से आई सामने आई है, मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजगढ़ जिले के मड़वा ग्राम पंचायत के वंशकार परिवार के लोग बेटी के फलदान के लिए उप्र के ललितपुर जिले के सिमरिया ग्राम पंचायत गए थे। ललितपुर से राजगढ़ की ओर निकले, तभी रात को निवाड़ी जिले के तातरपुरा गांव के पास बनी पुलिया पर तेज रफ्तार मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से हादसा हो गया।

हादसे में दो की मौत, कई घायल

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मैजिक सवार कई लोग घायल हो गए, प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल लाया गया। बता दें कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से 11 घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT