BJP में शामिल महिला कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद प्रतिनिधि
BJP में शामिल महिला कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद प्रतिनिधि Social Media
मध्य प्रदेश

महिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि बीजेपी में शामिल, VD शर्मा ने दिलाई सदस्यता

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज फिर कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए

  •  महिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि ने थामा BJP का दामन

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है

Congress Leaders Join BJP : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं आज छिंदवाड़ा जिले के (अब नया जिला) पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे और पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे एवं पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संचालित जनहितैषी योजनाओं और संगठन की राष्ट्र हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कांग्रेस को लगातार लग रहे एक के बाद एक झटके

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। बीते दिनों ही गंजबासौदा की जनपद अध्यक्ष नीतू देवेंद्र रघुवंशी सदस्यों के साथ बीजेपी में शामिल हो गई हैं। वहीं सीधी के कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं थे सीधी जिले से कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री, जिला महामंत्री एवं को-ऑपरेटिव सेल के प्रदेश महामंत्री ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT