रीवा गैंगरेप के विरोध में महिला कांग्रेस ने की नारेबाजी
रीवा गैंगरेप के विरोध में महिला कांग्रेस ने की नारेबाजी Raj Express
मध्य प्रदेश

रीवा गैंगरेप के विरोध में महिला कांग्रेस ने की नारेबाजी, प्रदेश अध्यक्ष ने गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन में प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल ने गृहमंत्री से मांगा इस्तीफ़ा।

  • बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर किया विरोध प्रदर्शन।

  • महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने एमपी सरकार को महिलाओं को सुरक्षा देने में बताया नाकाम।

Rewa Gangrape Case Againts Mahila Congress Protest Bhopal: भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार के मामले को लेकर एमपी महिला कांग्रेस ने गुरूवार को जोरदार प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। इसके साथ ही प्रदर्शन शामिल हुई प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल ने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफे की मांग की है।

प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं इस दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि, हमारे मध्यप्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इन मामलों को सरकार रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में प्रदेश के गृहमंत्री को नैतिकता के नाते अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में 14 और 16 साल की दो चचेरी बहनें हनुमान थाना क्षेत्र में पिपराही जंगल में भाजी तोड़ने गईं थी। यहां आरोपियों ने पहले इनके साथ छेड़छाड़ की, जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो सातों आरोपियों ने नाबालिगों के साथ बारी-बारी से रेप किया। उन्होंने दोनों बहनों को धमकी दी कि, अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इस वजह से दोनों बहनों ने करीब 25 दिनों तक घटना को छिपाए रखा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT