मैहर में मिले 6 पॉजिटिव, कोरोना हॉट स्पॉट बना मैहर
मैहर में मिले 6 पॉजिटिव, कोरोना हॉट स्पॉट बना मैहर Raj Express
मध्य प्रदेश

मैहर में मिले 6 पॉजिटिव, कोरोना हॉट स्पॉट बना मैहर

Author : राज एक्सप्रेस

सतना, मध्य प्रदेश। प्रसिद्ध देवी माँ शारदा की नगरी मैहर में 26 जून को कोरोना के नए हॉट स्पॉट के तौर पर उभर कर सामने आई है। जिले के इस नगरीय क्षेत्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले ही यहां 5 मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को 6 और नए पॉजिटिव केस सामने आ गए जिससे प्रशासन में हड़कम्प मचा है।

मैहर की लगातार बिगड़ती स्थितियों ने प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। इन नए मामलों के साथ अब सतना में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है जिनमें से अकेले 11 मैहर से ही हैं। इस बार कोरोना संक्रमित होने वालों में मैहर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भी शामिल हैं। मैहर में कोरोना संक्रमित के सामने आए 6 नए मामलों में पांच लोग उसी मोबाइल शॉप संचालक के परिवार के सदस्य हैं जिसके माता-पिता और बहन को पहले ही पॉजिटिव पाया जा चुका है। अब उसी परिवार की एक 6 वर्ष की मासूम और 13 वर्षीय बालिका समेत 37, 64 और 65 वर्ष की तीन अन्य महिलाएं भी पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि दोनों परिवार अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग घरों में रहते हैं। मोबाइल शॉप संचालक का परिवार पटेहरा में रहता है। जबकि शुक्रवार को पॉजिटिव मिले मरीज जनपद पंचायत भवन के पास रहते हैं। इस परिवार के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है।

पूर्व उपाध्यक्ष भी आये चपेट में :

हॉट स्पॉट की तरह उभरते आ रहे मैहर में कोरोना ने नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष को भी अपनी चपेट में ले लिया है। भाजप नेता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रशासन अब उनकी उनकी कांटेक्ट लिस्ट बनाने में जुट गया है क्योंकि उनकी प्रोफ ाइल के हिसाब से यह लिस्ट लंबी होने की संभावना है। सूत्र बताते हैं कि भाजपा नेता कारोबारी भी हैं लिहाजा इस दौरान उनके संपर्क में तमाम लोग आए हैं। इनकी कांटेक्ट लिस्ट मोबाइल शॉप संचालक की कांटेक्ट लिस्ट से स्वाभाविक तौर पर बड़ी मानी जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT