Maihar District CM Shivraj Announced
Maihar District CM Shivraj Announced RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने की मां शारदा की नगरी मैहर को जिला बनाने की घोषणा...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मैहर बनेगा मध्यप्रदेश का नया जिला।

  • मुख्यमंत्री ने निवास से विकास रथ को किया रवाना।

  • विकास रथ बताएँगे प्रदेश के जिलों में किये गए विकास कार्य।

  • कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत मंत्री सारंग मौजूद।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मां शारदा की नगरी मैहर को जिला बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि, मां शारदा की नगरी मैहर को जिला बनाने की प्रक्रिया हम आज से ही प्रारंभ कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अपने निवास से विभिन्न जिलों के लिए विकास रथ को रवाना किया उसी दौरान सीएम शिवराज ने मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए यह घोषणा यह की। मैहर को जिला बनाने की मांग काफी समय से की जा रही थी जिसे लेकर सीएम शिवराज ने मंगलवार को घोषणा कर दी है।

मुख्यमंत्री निवास से विकास रथों को हरी झंडी दिखाकर प्रदेश के विभिन्न जिलों के लिए रवाना किया गया है। इन विकास रथों के माध्यम से जिले में किए गए विकास कार्यों तथा गरीब कल्याण के प्रयासों को लघु फिल्म के माध्यम से दिखाया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री विश्वास सारंग भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने विकास रथ को प्रदेश के विभिन्न जिलों में रवाना करते हुआ कहा कि, जन आशीर्वाद यात्राएं लगातार जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं। आज भी दो यात्राएं अमित शाह द्वारा मंडला और श्योपुर से प्रारंभ की जाएगी। मुझे बताते हुए खुशी है कि मध्यप्रदेश को विकसित बनाकर देश की अंग्रिम पंक्ति में हमने खड़ा कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT