अनूपपुर में बड़ा हादसा
अनूपपुर में बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर में बड़ा हादसा: स्कूली छात्रों से भरी कार पलटने से 2 बच्चे और ड्राइवर की हालत गंभीर

Sudha Choubey

अनूपपुर, मध्य प्रदेश। एमपी में लगातार सड़क पर मौत का तांडव देखने को मिल रहा हैं। अब मध्य प्रदेश के अनूपपुर में दर्दनाक हादसा हो गया है। बता दें, अनूपपुर जिले में स्कूली बच्चों से भरी आर्टिका कार पलट गई। इस हादसे में कई बच्चों समेत ड्राइवर घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा अनूपपुर के जिला मुख्यालय से चचाई जाने वाले मुख्य मार्ग में एक होटल के पास हुआ है। यह घटना आज बुधवार सुबह करीब 8 बजे की है। यहां तेज रफ्तार आर्टिगा कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान कार में लगभग 12 स्कूल के बच्चे सवार थे। हादसे में 9 बच्चे घायल हुए हैं जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में घायल हुए सभी लोगों को जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया है। बता दें, स्कूली बच्चे अनूपपुर से अमलाई एक निजी स्कूल जा रहे थे तभी यह घटना हो गई।

कैसे हुआ हादसा:

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार की कार चलते समय अचानक चालक के चेहरे पर किसी खीरे का झटका लगा, जिसमें चालक अनियंत्रित हो गया और तेज रफ्तार होने के कारण कार सड़क किनारे सीमेंट की लगी सेफ्टी बैरिकेड को तोड़ते हुए गड्ढे में जा गिरी। गाड़ी देखकर साफ नजर आ रहा है कि, यह हादसा कितना भयानक था। वाहन के गड्ढे में गिरने के बाद वाहन के चारों पहिए ऊपर हो गए थे और बच्चे वाहन में बुरी तरह दबे हुए थे।

सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने की मदद:

बता दें कि, हादसे की खबर लगते ही आसपास और सड़क से गुजर रहे राहगीर तुरंत घटनास्थल पहुंचे और वाहन में अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकालने में मदद की। वाहन का नंबर एमपी 18 सी 7441 है, जो अशोक यादव की गाड़ी बताई जा रही है और वाहन को चालक दीपक पिता विजय दहिया निवासी धनपुरी वार्ड नंबर 4 चला रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT