मप्र के नरसिंहपुर में बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत
मप्र के नरसिंहपुर में बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र के नरसिंहपुर में बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में शनिवार देर रात नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 11 मजदूर घायल हैं, मिली जानकारी के अनुसार चार मजदूरों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मौके पर क्रेन और जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया गया।

इस दुर्घटना में हुई मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं, विनम्र श्रद्धांजलि!

पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूर में 11 मजदूर झांसी के रहने वाले हैं, जबकि 9 एटा के हैं। सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

इस घटना पर स्थानीय सांसद उदय प्रताप सिंह ने कहा है कि नरसिंहपुर, पाठा गाँव के समीप ट्रक पलटने से हुई 5 लोगों की मृत्यु का समाचार हॄदयविदारक और दुःखद है। यह हैदराबाद से आगरा जा रहे थे। प्रशासन पूरे मामले को देख रहा है। मृतकों के परिजनों को ईश्वर यह वेदना को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT