रिलायंस कोल माइन्स में बड़ा हादसा, 2 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत
रिलायंस कोल माइन्स में बड़ा हादसा, 2 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

सिंगरौली : रिलायंस कोल माइन्स में बड़ा हादसा, 2 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत

Author : Shashikant Kushwaha

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। सिंगरौली जिले के रिलायंस कोल माइंस में बड़ा हादसा सामने आया है जिसमें की कंपनी के अंदर हुए इस हादसे में दो व्यक्तियों को अपनी जान से हाथ गवाना पड़ा। लगातार बढ़ रहे हादसों में कंपनी का कोई जिम्मेदार व्यक्ति सामने नहीं आया है। हादसे को ले कर हादसे के बाद से नाराज परिजनों ने कंपनी मुख्य द्वार पर धरना दे दिया हादसे के कई घंटे बीत जाने के बाद भी परिजन लगातार कंपनी गेट पर जमे हुए हैं।

जानें पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस कोल माइंस में होल पैक वाहन ,कैंपर वाहन पर चढ़ गया जिसमें की दो व्यक्ति चपेट में आ गए मृतकों में आदेश शाह व देवेंद्र पाण्डेय बताए जा रहे हैं हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही पीड़ित की मृत्यु हो गई। घटना की खबर लगते ही कंपनी प्रबन्धन के लोग मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का जायजा लिया तो इसके साथ ही स्थानीय पुलिस व जिला प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने की उचित मुआवजे की मांग धरने पर बैठे :

रिलायंस हादसे की जानकारी प्राप्त होने के उपरांत मृतकों के परिजन कंपनी के मुख्य गेट पर पहुंच कर धरने पर बैठ गए वहीं किसी अप्रिय घटना के मद्देनजर पुलिस प्रशासन मौके पर डटा रहा। लगातार कई घंटे से मृतक आदेश शाह के परिजनों ने उचित मुवावजे को लेकर डटे हुए हैं परिजनों ने 1 करोड़ रुपये मुवावजे की मांग की है।

उत्तेजित भीड़ ने की प्रबंधन के खिलाफ नारेबाज़ी :

रिलायंस कोल माइंस में हुए हादसे को लेकर एक तरफ जहां मृतक के परिजन लगातार घटना के 15 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी डटे हुए हैं तो वहीं परिजनों का हाल जाने कंपनी प्रबंधन एवं जनप्रतिनिधि नदारद नजर आए जिससे कि परिजनों में जनप्रतिनिधियों एवं कंपनी को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT