रतलाम में युवक की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई
रतलाम में युवक की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

रतलाम में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 28 घंटे के भीतर 3 आरोपी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • रतलाम में एक हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था

  • यहां एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी

  • इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था, यहां एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 28 घंटे के भीतर ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है।

युवक की हत्या के मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के नामली थाना क्षेत्र ग्राम पंचेड में हुई एक युवक की हत्या के मामले में एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक ने तीन वर्ष पूर्व एक नन्हे बच्चे का यौन शोषण किया था, इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या की।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया कि 18 सितंबर को पंचेड निवासी आबिद की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी त्रिभुवन चौहान, आशुतोष और एक नाबालिग बालक के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रांरभ की थी। एसपी लोढा ने बताया कि थाना प्रभारी नामली धर्मेन्द्र शिवहरे के नेतृत्व में गठित टीम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों को चित्तौडगढ टोल नाके के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि मृतक आबिद मंसूरी ने 16 मई 2020 को हत्या के आरोपी नाबालिग बालक के आठ वर्षीय छोटे भाई के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था। मृतक आबिद खुद भी उस समय 17 वर्ष का था। इसलिए पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज होने के बाद भी नाबालिग होने के आधार पर उसे शीघ्र जमानत मिल गयी। लेकिन इसी बात से आरोपीगण मृतक से रंजिश रखते थे। हत्या के आरोपी नाबालिग बालक ने अपने दोनो साथियों त्रिभुवन और आशुतोष साथ लेकर 18 सितम्बर को आबिद पर चाकूओं से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT