भोपाल में फिर बड़ी कार्रवाई
भोपाल में फिर बड़ी कार्रवाई Raj Express
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई: नगर निगम के अमले ने बैरागढ़ क्षेत्र में हटाया अवैध अतिक्रमण

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में प्रशासन और पुलिस ने माफियाओं पर कार्रवाई तेज कर दी है, बता दें कि अतिक्रमण तोड़ो अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक अब फिर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई बड़ी कार्रवाई, बैरागढ़ क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस व प्रशासन ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई।

बैरागढ़ में अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई :

बता दें कि कोरोना संकट के बीच मध्य प्रदेश में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सरकार एंटी माफिया अभियान चला रही है, इसी क्रम में आज राजधानी भोपाल में नगर निगम ने अवैध अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई की। नगर निगम के अमले ने बैरागढ़ क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण हटाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ के मछली मार्केट में अवैध अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की गई, बैरागढ़ से लगे बड़े तालाब किनारे किया गया अवैध अतिक्रमण तोड़ा गया। अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए नगर निगम के अमले के साथ स्थानीय पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

गोलू के खिलाफ थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं :

बैरागढ़ क्षेत्र में नगर निगम के अमले ने अपराधी गोलू का अवैध अतिक्रमण तोड़ा है, मिली जानकारी के मुताबिक,गोलू बरिसा के खिलाफ बैरागढ़ थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। गोलू को पुलिस ने हिरासत में लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की, आपको बताते चलें कि भोपाल में सबसे पहले 28 नवंबर को बड़ी कार्रवाई हुई थी, अवैध कब्जों और अतिक्रमणों के खिलाफ कार्रवाई में भोपाल में ईरानी डेरे के 12 हजार वर्गमीटर में हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT