मुरैना में बड़ी कार्रवाई
मुरैना में बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना में बड़ी कार्रवाई: जहरीली शराब कांड के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान का दौर तेजी से जारी है, बता दें कि अतिक्रमण तोड़ो अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, आज मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुई कार्रवाई, नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने जहरीली शराब कांड के आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया।

आरोपी मुकेश का मकान किया जमींदोज :

बता दें कि मुरैना में जहरीली शराब से हुई 24 मौतों के बाद प्रशासन सख्त हो गया और जिले में अब शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है, इसी के तहत आज मुरैना शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश का मकान जमींदोज कर दिया गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के नवागत कलेक्टर कार्तिकेयन और पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आज आरोपी के मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई।

एसडीएम नीरज शर्मा ने कहा-

इस मामले में एसडीएम नीरज शर्मा ने कहा कि मुख्य आरोपी के छेरा गांव स्थित घर को गिरा दिया गया है, उस पर यह कार्रवाई मामले में नोटिस का जवाब नहीं देने पर की गई है। बताते चलें कि सीएम के आदेश के बाद शासन प्रशासन द्वारा प्रदेशभर में अपराध करने वाले गुंडे और बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाईयां लगातार जारी हैं।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अब तक हुई 24 लोगों की मौत से सनसनी फैली हुई हैं, बता दें कि मुरैना जिले में कथित रूप से जहरीली शराब के सेवन से 24 लोगों की मौत के बाद पुलिस और आबकारी विभाग गत चार दिनों से ग्राम छेरा और उसके आसपास छापामार कार्रवाई करने में जुटा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT