इंदौर में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई
इंदौर में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त टीम ने इंदौर बिजली विभाग में पदस्थ प्रभारी कार्यपालन यंत्री एवं कार्यालय सहायक को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा। लोकायुक्त टीम ने आरोपी पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, आवेदक की कॉन्ट्रेक्टर फर्म इंदौर में विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में विद्युत मीटर फिटिंग का कार्य करती है। इंदौर के यशवंत गंज, एमजी रोड पर स्थित एक होटल का विद्युत ट्रांसफार्मर लोड 11 किलोवाट बढ़ाए जाने के लिए आवेदक ने ऑनलाइन प्रक्रिया पूर्ण की थी, लेकिन कार्य करवाने के लिये रिश्वत मांगी गयी थी। जिसे टीम द्वारा उसके कार्यालय सहायक श्रेणी 2 के माध्यम से 25,000 की राशि की रिश्वत लेते हुये ट्रैप किया गया। लोकायुक्त टीम ने आरोपी पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT