मकर संक्रांति 2023
मकर संक्रांति 2023 Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Makar Sankranti 2023: नेताओं ने सभी प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं

Priyanka Yadav

Makar Sankranti 2023: इस साल भी मकर संक्रांति 14 जनवरी और 15 जनवरी को मनाई जा रही है, धार्मिक मान्यताओं के अनुसार- मकर संक्रांति पर गंगा में स्नान करने से सभी पाप मिट जाते हैं और मोक्ष की प्राप्ति होती है, स्नान के बाद दान करना भी महत्वपूर्ण माना गया है, इससे आपके ग्रह अच्छे होते हैं, ईश्वर की कृपा बनी रहती है और दूसरों का भला होता है। इस खास अवसर पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने सभी को मकर संक्रांति के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी बधाई:

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, सभी प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व आपके जीवन में हर्ष, उल्लास, उत्तम स्वास्थ्य व सुख समृद्धि लेकर आए, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ।

मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं: गृहमंत्री

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, सभी देशवासियों को मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए।

मंत्री सारंग ने 'मकर संक्रांति' के पावन पर्व की दी हार्दिक बधाई

मंत्री सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, उत्साह-उमंग से भरपूर 'मकर संक्रांति' के पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह त्यौहार सभी के जीवन में उन्नति का मार्ग प्रशस्त करें और पतंग के समान आप भी उड़ान भरकर सफलता के आकाश को छुए, यही कामना है।

कमलनाथ ने किया ट्वीट :

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, मेरे मध्यप्रदेश वासियों, मकर सक्रांति पर्व की आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं। कामना करता हूँ कि सूर्य देव हम सभी के जीवन में नये उत्साह और नई उर्जा का संचार करें ताकि हम मिलकर मध्यप्रदेश के नवनिर्माण के संकल्प को इस वर्ष फिर से प्रारंभ कर सकें। “ॐ सूर्याय नम:”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT