मामा का घर...मकर संक्रांति का उत्साह
मामा का घर...मकर संक्रांति का उत्साह Social Media
मध्य प्रदेश

मामा के घर...मकर संक्रांति का उत्साह, शिवराज सिंह चौहान ने आम लोगों को खिचड़ी-लड्डू और पतंगें बांटी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा मकर संक्रांति का पर्व

  • इस त्‍योहार को लेकर एमपी में भी लोग उत्‍साहित हैं

  • इस अवसर पर शिवराज ने बांटे लड्‌डू और पतंग

मध्यप्रदेश। मकर संक्रांति का पर्व देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। एमपी में भी इस त्‍योहार को लेकर लोग उत्‍साहित हैं। वही इस अवसर पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आमजनों को खिचड़ी-लड्डू और पतंगें बांटे है।

'मामा का घर' पर पहुंचे लोगों को शिवराज ने तिल के लड्डू, खिचड़ी खिलाई

शिवराज सिंह चौहान ने मकर संक्रांति के मौके पर प्रदेश वासियों को बधाई दी और भोपाल में अपने आवास 'मामा का घर' पर पहुंचे लोगों को तिल के लड्डू, खिचड़ी खिलाई। शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों और बच्चों को पतंग भेंट कर शुभकामनाएं दीं। इस दौरान मामा के घर 'लाड़ली बहनों का सम्मान है, शिवराज सिंह चौहान है' के नारे लगे।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- "मामा का घर...मकर संक्रांति का उत्साह है। लड्डू की मिठास, खिचड़ी का स्वाद और अपनों के प्यार से उत्सव की उमंग दोगुनी है" शिवराज सिंह चौहान ने कहा- सभी मध्यप्रदेश और देशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं! आज से सूर्य उत्तरायण हो जायेंगे और यह काल अत्यंत मंगलकारी हो जायेगा। इस पुण्य और पवित्र काल में भगवान आदित्य से यही प्रार्थना कि यह पर्व आप सभी के लिए शुभ, मंगलदायी, आनंद देने वाला हो और आपके जीवन में प्रगति एवं कल्याण का नया सवेरा लाये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT