कांग्रेसी नेता हरीश अरोड़ा
कांग्रेसी नेता हरीश अरोड़ा Afsar Khan
मध्य प्रदेश

उमरिया: कांग्रेसी नेता की गुण्डागर्दी - युवक को पीटा

Afsar Khan

उमरिया, मध्य प्रदेश। जिले के घुनघुटी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले राष्ट्रीय संरक्षित जाति के युवक गोलू बैगा पिता भगवानदीन बैगा उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया, थाना सोहागपुर ने शिकायत में दर्ज कराई कि जे.के. कॉम्पलैक्स के सामने अरहरिया दादरा के पास आरोपी हरीश अरोरा उर्फ बिट्टू निवासी शहडोल द्वारा रिलायंस जियो कंपनी की केबिल तार काट कर नुकसान करने एवं गाली-गलौच कर मारपीट करने एवं धमकी देने के संबंध में घुनघुटी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।

जमीन हमारी, जो चाहे करेंगे :

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह रिलायंस जियो कंपनी शहडोल में केबिल लाईन की देख रेख शहडोल से पाली तक का काम करता है, 26 जून को शाम 6.30 बजे पेट्रोलिंग मे था, जे.के. काम्पलेक्स के सामने एक व्यक्ति जे.सी.बी मशीन से लेबलिंग का काम करवा रहा था, मैंने जाकर कहा कि नीचे ज्यादा खुदाई मत करवाइयेगा तो, काम करवाने वाले मालिक हरीश आरोरा उर्फ बिट्टू द्वारा कहा गया कि जमीन हमारी है, हम जैसा चाहेंगे, वैसा करेंगे और जान बूझकर गड्ढा करवा दिया।

दोबारा बोला तो, जान से मार दूंगा :

गोलू बैगा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मना करने के बाद भी बिट्टू द्वारा गड्ढा करवाया गया, जिससे केबिल तार कट गई, मेरे मना करने पर मुझे गाली-गलौच करते हुए मेरे साथ मारपीट भी की गई, साथ ही मेरा आधार कार्ड रख लिया व मोबाइल लेकर फेंक दिया कहा कि यदि दोबारा कुछ बोला तो जान से मार दूंगा। उसके बाद मैं अपना मोबाइल लेकर चला गया।

मैं नहीं डरता किसी से :

फरिदयादी ने अपनी साथ हुई पूरी घटना की जानकारी अपने कंपनी के इंजीनियर अमित मौर्य को दी, 29 जून को पुन: पेट्रोलिंग में आया था तो, जे.के. काम्पलेक्स के सामने हरीश अरोरा उर्फ बिट्टू मिला, जो आज मुझे देखते हुए गाली-गलौच कर धमकी दे रहा था कि जो करना हो, करवा लेना मैं किसी से नहीं डरता हूं।

यह किया पुलिस ने :

गोलू बैगा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि केबिल काट देने से लगभग 52 हजार का नुकसान हुआ होगा, मारपीट से मेरे बदन में दर्द है तथा गर्दन के दाहिने तरफ चोट लगी है, फरियादी गोलू ने जांच कर उचित कार्यवाही की मांग पुलिस अधिकारियों से की, जिसके बाद पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 427 के तहत मामला कायम कर लिया।

बच के रहना रे बाबा :

खबर है कि कांग्रेसी नेताजी की शिकायत से पहले ही चौकी में नेताजी का रसूख पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला में हीला-हवाली की जाने लगी, ऐसा नहीं है कि कथित नेताजी द्वारा पूर्व में किये गये कारनामें की खबर किसी को नहीं है, लेकिन संभागीय मुख्यालय कांग्रेस को अर्श से फर्श तक लाने में नेताजी का कितना योगदान हैं, यह भी किसी से छुपा नहीं है, साथ नेताजी पर शासकीय भूमि से छेड़छाड़ सहित कई मामले ऐसे हैं, जो किसी से छुपे नहीं हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन की ताकत नेताजी के दरवाजे पर आकर दमतोड़ देती है, जिससे नेताजी अब किसी को पीटने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT