Bhopal Suicide Case
Bhopal Suicide Case Kavita Singh Rathore -RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: अपने ही माता-पिता और चाचा के कारण युवक ने की खुदकुशी

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • भोपाल में एक युवक ने की खुदखुशी

  • शव के पास से बरामद हुआ सुसाइड नोट

  • मौत के जिम्मेदार बताया अपने ही माता-पिता को

  • पुलिस कर रही है जांच

राज एक्सप्रेस। आजकल आये दिन लोग प्यार में पड़ कर अपनी पसंद से शादी ना कर पाने के चक्कर में अनहोनी कर बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बजरिया नामक इलाके में आया है। जहाँ एक युवक द्वारा खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) करने की खबर सामने आई है, जी हाँ इस युवक ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली। हालांकि युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था, जो मृतक के शव के पास ही मिला है। इस सुसाइड नोट के हिसाब से युवक की मौत के जिम्मेदार उसी के माता-पिता और चाचा हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच :

बजरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस मांमले में जांच शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस का ध्यान उस सुसाइड नोट पर भी केंद्रित है, जिसमें आत्महत्या के लिए माता-पिता और चाचा को जिम्मेदार ठहराया गया है। साथ ही पुलिस मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान शाहरूख खान पिता शेरू खान के नाम से हुई है।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में :

"मेरी मौत के लिए माता-पिता और चाचा जिम्मेदार हैं…मैं एक लड़की से प्यार करता हूं…उसके साथ शादी करना चाहता हूं…लेकिन मेरे माता-पिता और चाचा इसके खिलाफ हैं।"

जानकारी के अनुसार :

पुलिस को प्राप्त जानकारी से पता चला है कि, मृतक शाहरूख खान रेलवे स्टेशन के पास वाले एक होटल में सर्वेंट का काम करता था। इसके अलावा वो होटल के सर्वेंट क्वार्टर में ही रहता था। शाहरूख मुख्य रूप से बीना जिला सागर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि, सोमवार (28/10/2019) शाम शाहरूख ने होटल के ही सवेंट क्वार्टर (जहां वो रहता था) में पंखे से लटक कर इस वारदात को अंजाम दिया। जब होटल के कर्मचारियों की नजर फांसी पर लटके शाहरूख पर पड़ी तब उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT