ट्रक की आग बुझाते अग्निशमन कर्मचारी
ट्रक की आग बुझाते अग्निशमन कर्मचारी File Copy
मध्य प्रदेश

सीधी: कैमोर पहाड़ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, जिंदा जला खलासी

Author : राज एक्सप्रेस

सीधी, मध्य प्रदेश। जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर की दूरी पर कैमोर पहाड़ पर ट्रक पलटने से भारी हताहत हुआ है वहीं मौके पर पहुंचे कमर्जी पुलिस ने बताया गया कि ट्रक ड्राइवर को ट्रक से बाहर सुरक्षित निकाल लिया है लेकिन खलासी जिंदा जल गया है। मौके पर पहुंचे कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह संसाधनों के अभाव के चलते चाह कर भी ट्रक के खलासी को नहीं बचा पाए और जलता हुआ ट्रक देखते ही रह गए।

यह पूरा मामला :

यूपी 44 एटी1381 ट्रक नंबर इलाहाबाद से सीधी सुबह 7.30 बजे ईंटा लादकर आ रहा था। जहां कैमोर पहाड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक मुस्तफा खान पिता मुकद्दर खान निवासी बुवापुर जिला सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश ट्रक को चला रहा था। जानकारों की माने तो ट्रक काफी स्पीड में होने के कारण अनियंत्रित होकर कैमोर पहाड़ में पलट गया वहीं ट्रक के पलटते ही ट्रक में भीषण आग लग गई जिसमें खलासी नासिर खान उम्र 40 साल निवासी जगदीशपुर जिला अमेठी उत्तर प्रदेश कि जिंदा जलकर मारने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

ट्रक का मलबा

बेबसी से देखते रह गये थाना प्रभारी :

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार 7:30 बजे सुबह ट्रक पलटने से आग लग चुकी थी सूचना पर पहुंचे कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह तत्काल घटनास्थल पर पहुंच तो गए पर संसाधनों के अभाव के चलते जलते हुए ट्रक को बेबसी से देखते रह गए, बताया गया कि ट्रक ड्राइवर को तत्काल बाहर निकाल लिया गया लेकिन खलासी उसी में फंसा रह गया तथा देखते ही देखते आग भीषण रूप ले चुकी थी। जहां थाना प्रभारी द्वारा उच्च अधिकारियों समेत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया था तथा थाना प्रभारी बेबसी भरी नजरों से जलते हुए ट्रक को देखते रह गए।

ट्रक से मानव खोपड़ी बरामद :

बताया गया कि आग बुझाने के बाद ट्रक में मानव की खोपड़ी बरामद की गई है जहां कमर्जी पुलिस ने जले हुए मानव शरीर के अंगो को इक्कठा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक मृतक खलासी के परिजन सीधी नहीं पहुंच पाए थे और नॉर्मल रूप से घायल ट्रक ड्राइवर को जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT