Bhopal : बैरागढ़ थाना BRTS मार्ग पर हुए हादसे में गई युवक की जान
Bhopal : बैरागढ़ थाना BRTS मार्ग पर हुए हादसे में गई युवक की जान Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : बैरागढ़ थाना BRTS मार्ग पर हुए हादसे में गई युवक की जान

Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। भारत के राज्यों में काफी समय से कोरोना का कहर कम हो गया है, लेकिन इस बीच देशभर के राज्यों में गंभीर परिस्थितियां लगातार देखने को मिल रही हैं। इन परिस्थितियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। देश में गंभीर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, हर दिन किसी न किसी राज्य से किसी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ ही रही है। ऐसे हालातों के बीच बीते दिन मध्य प्रदेश की राजधानी में 61 कोरोना के मामले सामने आए थे। इसी बीच आज राजधानी के बेरागढ़ इलाके में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई।

बेरागढ़ इलाके में एक युवक की सड़क हादसे में मौत :

दरअसल, सालभर से देश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। किसी न किसी कारण के चलते रोड हादसों में लोगों की जान जा ही रही है। इन दिनों भोपाल में बारिश के चलते सड़के भीगी हुई है। इससे भी कई हादसे हो रहे है। ऐसे में आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना BRTS मार्ग पर एक सड़क हादसा हो गया। हालांकि, यह हादसा बारिश या भीगी सड़को के कारण नहीं हुआ है। इस हादसे के तहत एक अज्ञात वाहन ने एक एक्टिवा पर जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उस युवक की मौके पर ही जान चली गई। वह अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया उसका कुछ अता पता नहीं चल सका है।

पुलिस जांच में जुटी :

बताते चलें, यह हादसा भोपाल के बैरागढ़ थाना बीआरटीएस (BRTS) मार्ग का बताया जा रहा है। इस मामले के खबर मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक वह युवक दम तोड़ चुका था। मरने वाला युवक बैरागढ कला में रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने युवक के घर वालों को इस हादसे की जानकारी दे दी है। जैसे ही यह हादसा हुआ सड़क पर भीड़ जमा हो गई। हालांकि, पुलिस मर्ग कायम कर इस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT