पार्वती पुल से युवक ने लगाई छलांग
पार्वती पुल से युवक ने लगाई छलांग कुरावर ब्यूरो
मध्य प्रदेश

कुरावर : पार्वती पुल से युवक ने लगाई छलांग

Author : राज एक्सप्रेस

कुरावर, मध्य प्रदेश। ब्यूरो जिले की अंतिम सीमा पीलूखेड़ी से प्रवाहित पार्वती नदी के पुल से मंगलवार दोपहर एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ कही जा रहा था। कि अचानक बाइक रोककर पुल से छलांग लगा दी। अपने पति को छलांग लगाते ही उसकी पत्नी भी छलांग लगाने वाली ही थी कि वहां खड़े एक व्यक्ति ने उसे रोक लिया। घटना की जानकारी लगते ही कुरावर एवं श्यामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन देर शाम तक व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिल सका।

पुलिस मौके पर पहुंची

जानकारी के अनुसार दीपक पिता रामस्वरूप मीणा उम्र 25 वर्ष निवासी पीलूखेड़ी चरनाल जिला सीहोर पत्नी और दो बच्चों जिनकी उम्र 5 और 3 वर्ष के साथ ससुराल तलेन थाना क्षेत्र के हीरापुरा गांव से पत्नी को राखी कराकर वापस आ रहा था। नदी के पुल पर पहुंचकर पुल के अंतिम छोर पहुंचे ही थे की दोनों मे विवाद होने लगा, इतने मे युवक ने बाईक रोकी और मोबाइल एवं बटुआ पत्नी को थमाया और नदी मे छलांग लगा दी। पति को नदी मे छलांग लगाते देख पत्नी भी छलांग लगाने की कोशिश करने लगी लेकिन पुल की दीवार ज्यादा ऊंची होने की वजह से वह सफल नहीं हो पा रही थी। इतने मे एक युवक पहुंच गया और उसे बचा लिया। घटना की सुचना फैलते ही ग्रामीण इकठ्ठा हो गये और पुलिस को सूचना दे देकर अपने स्तर पर बचाव मे जुट गये। लेकिन सफल नही हो सके जानकारी लगते ही कुरावर पुलिस मौके पर पहुंची और होमगार्डो की मदद से बचाव कार्य मे जुट गई ।

शाम तक कोई सफलता नहीं मिली

घटना का थाना क्षेत्र श्यामपुर लगने से वहां के पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही वहां की पुलिस सक्रिय होकर एनडीआरएफ लेकर पहुंची एवं रेस्क्यू मे जुट गई लेकिन शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। पानी के तेज वहाव से रेस्क्यू मे भी कठिनाई आ रही थी खबर लिखे जाने तक मंगलवार शाम शक अधेरा होते ही रेस्क्यू रोक दिया गया। फिलहाल कुरावर और श्यामपुर पुलिस नदी में तैनात हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT