मंडला में छात्राओं की बोतल में पेशाब
मंडला में छात्राओं की बोतल में पेशाब  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Mandla News: स्कूली छात्राओं की बॉटल में पेशाब, परिजन आक्रोशित, पुलिस कर रही है जाँच

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • मंडला जिले में पेशाब कांड सामने आया है।

  • पीड़ित स्कूल की छात्राएं हैं।

  • 3 छात्राओं की पानी की बोतल में पेशाब मिलाये जाने की बात सामने आई है।

  • पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Pee in Bottle of Girl Students: भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में पेशाब कांड सामने आया है। इस बार पीड़ित स्कूल की छात्राएं हैं। मंडला जिले में बिछिया गाँव के सरकारी स्कूल है। यहाँ 3 छात्राओं की पानी की बोतल में पेशाब मिलाये जाने की बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इनमें से एक छात्रा ने पेशाब मिला हुआ पानी पी लिया है अन्य 2 ने दुर्गबंध आने पर पानी नहीं पिया। यह हरकत किसने की है अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस घटना से छात्राओं के परिजन आक्रोशहित हैं। पुलिस अभी मामले की जाँच कर रही है।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तसीलदार और अन्य अधिकारी जांच के लिए स्कूल पहुंचे। अधिकारीयों ने पीड़ित छात्राओं से बात भी की। लेकिन इस घटनाक्रम से आक्रोशित परिजनों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। अधिकारियों ने बॉटल को जाँच के लिए भेज दिया है। छात्राओं ने साथ पढ़ने वाले 5 विद्यार्थियों पर संदेह व्यक्त किया है। इन लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

शासकीय विद्यालय की ग्याहरवीं कक्षा में पड़ने वाली आर्ट्स की 3 छात्राओं ने पानी पीने के लिए बॉटल उठाई तो उन्हें इसके दुर्गन्ध आई। इनमें से एक तब तक पानी पी चुकी थी। अन्य 2 ने बॉटल फेंक दी। इस बात की शिकायत स्कूल टीचर से की गई। फिर परिजनों को सूचित किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT