Mandla Accident : कार और ट्रक की हुई आमने सामने भिड़ंत- चार की मौत
Mandla Accident : कार और ट्रक की हुई आमने सामने भिड़ंत- चार की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Mandla Accident : कार और ट्रक की हुई आमने सामने भिड़ंत, हादसे में चार लोगों की मौत

Priyanka Yadav

मंडला, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना ही कहीं न कहीं भीषण हादसे हो रहे हैं। अब सड़क हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंडला (Mandla) से सामने आया है, यहां कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत से भीषण हादसा हो गया, दुर्घटना में चार लोगों पर ही मौत हो गई है।

मंडला में ट्रक-कार में भिड़ंत :

घटना मोतीनाला थाना इलाके की है, नेशनल हाईवे-30 मनोहरी में ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे का ताजा मामला मंडला जिले से सामने आया है, भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पीएम के लिए भिजवाया।

मोती नाला थाना प्रभारी के मुताबिक

मोती नाला थाना प्रभारी के मुताबिक ट्रक मंडला से रायपुर की ओर जा रहा था वहीं, कार रायपुर से जबलपुर की ओर जा रहा थी। मनोहरी के पास कार और ट्रक आमने-सामने आ गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार चारों व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के रहने वाले थे।

मंडला में तेजी से बढ़ रही है हादसे की खबरें, बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के मंडला के माधोपुर बाइपास पर एक कार सवार परिवार हादसे का शिकार हो गया था, तेज रफ्तार ट्रक की कार से आमने-सामने से टक्कर हो गई थी, कार रैलिंग से जा टकराई और इस हादसे में बेटी, उसकी मां और ड्राइवर ने मौके पर दम तोड़ दिया था।

एमपी में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT