Mandla Accident
Mandla Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Mandla Accident: लकड़ी से भरे अनियंत्रित ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में कई लोग घायल

Priyanka Yadav

Mandla Accident: एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहे सड़क हादसे, ओवर स्पीड और ओवरलोडिंग के कारण रोजाना लोगों की जान जा रही वही कई घायल हो रहे है। बढ़ती दुर्घटनाओं के बीच अब एक और हादसे की खबर प्रदेश से सामने आई है, मंडला जिले में लकड़ी से भरे अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी है।

हादसे में डेढ़ माह के बच्चे सहित कई लोग घायल

ये हादसा मध्यप्रदेश के मंडला जिले में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार ट्रक, कार, ऑटो, बाइक व स्कूटी को कुचलते और घसीटते हुए करीब आधा किमी दूर तक ले गया। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि, लकड़ी से भरे अनियंत्रित ट्रक ने शहर में खड़े वाहनों को रौंद दिया। इस हादसे में डेढ़ माह के बच्चे सहित कई लोग घायल हुए हैं, सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी:

पुलिस सूत्रों के अनुसार मंडला जिला मुख्यालय से करीब चालीस किलोमीटर दूर स्थित नेशनल हाई वे मार्ग 30 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी एक दर्जन से अधिक दो पहिया वाहन को अपनी चपेट में लेकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में कई लोग घायल हुए है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

इससे पहले भी कई जिलों में हो चुके है हादसे :

बताते चलें कि, प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT